WHO ने की बेबी फूड की डिजिटल मार्केटिंग पर सख्ती, जान‍िए- कैसे नुकसान पहुंचा रहे ये फर्जी विज्ञापनविश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने 78वें विश्व स्वास्थ्य सम्मेलन (WHA78) में बड़ा फैसला लिया है. WHO ने फॉर्मूला मिल्क और बेबी फूड की डिजिटल मार्केटिंग पर सख्त नियम लागू करने की घोषणा की है. ये कदम बच्चों में स्वस्थ खानपान को बढ़ावा देने और मोटापे जैसी समस्याओं को रोकने के लिए उठाया गया है.

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने 78वें विश्व स्वास्थ्य सम्मेलन (WHA78) में बड़ा फैसला लिया है. WHO ने फॉर्मूला मिल्क और बेबी फूड की डिजिटल मार्केटिंग पर सख्त नियम लागू करने की घोषणा की है. ये कदम बच्चों में स्वस्थ खानपान को बढ़ावा देने और मोटापे जैसी समस्याओं को रोकने के लिए उठाया गया है.

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